मेटल बुकमार्क होल्डर गिफ्ट

मेटल बुकमार्क होल्डर गिफ्ट

Model No.︰PV-222

Brand Name︰अनुकूलित धातु खोखले बुकमार्क

Country of Origin︰Taiwan, China

Unit Price︰-

Minimum Order︰-

Inquire Now

Product Description

चांगहुआ, ताइवान में स्थित, यह लगभग 40 वर्षों से धातु के पुर्जों का निर्माता है। यह कई ब्रांडों के लिए नामित उत्पादन आपूर्तिकर्ता है। नवाचार और परिवर्तन की भावना के साथ,
नए उत्पादों को विकसित करने के लिए ग्राहकों के साथ सहयोग करें, धातु हार्डवेयर फास्टनरों की प्रवृत्ति का नेतृत्व करें, साधारण धातु के सामान को सही शिल्प कौशल में बनाएं और उत्कृष्टता का पीछा करें।

◆ उच्च गुणवत्ता वाले शिल्प कौशल, पेशेवर और उत्तम उत्पादन तकनीक, डिजाइन, प्रक्रिया, निर्माण और विभिन्न धातु रचनात्मक बुकमार्क की आपूर्ति पर ध्यान दें ◆

○ चढ़ाना रंग: RoHS/CPSIA/REACH मानकों के अनुपालन में सभी प्रकार के पर्यावरण के अनुकूल चढ़ाना (सीसा रहित और निकल मुक्त संसाधित किया जा सकता है)
○ उत्पाद सामग्री: जस्ता मिश्र धातु / पीतल / लोहा / स्टेनलेस स्टील (उत्पाद संरचना और आवश्यकताओं के अनुसार विभिन्न सतह प्रक्रियाएं बनाई जाती हैं)
○ संयुक्त विकास के लिए मूल नमूने या डिजाइन चित्र प्रदान करने के लिए आपका स्वागत है। डिज़ाइन। प्रूफिंग। उत्पादन। बिक्री करना। एक साथ प्रतिभा बनाएँ!
○ कैटलॉग केवल संदर्भ के लिए है और स्टॉक से उपलब्ध नहीं है। कुछ ग्राहकों के पंजीकृत ट्रेडमार्क हैं और उन्हें निर्माण के लिए अधिकृत होना चाहिए।

Product Image